UP: Man dies in police custody, family says was tortured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 13, 2020 1:42 am
Location
Advertisement

UP : अमेठी में हिरासत में व्यक्ति की मौत पर भड़का विपक्ष, थाना पुलिस और SOG पर हत्या का मुकदमा

khaskhabar.com : बुधवार, 30 अक्टूबर 2019 12:06 PM (IST)
UP : अमेठी में हिरासत में व्यक्ति की मौत पर भड़का विपक्ष, थाना पुलिस और SOG पर हत्या का मुकदमा
अमेठी। उत्तरप्रदेश के अमेठी में बैंक डकैती के एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद मंगलवार को पुलिस हिरासत में मारे गए सत्य प्रकाश शुक्ला की हिरासत में हुई मौत को लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है। विपक्षी दलों ने सरकार पर झूठी दलीलें देकर मामले को दबाने की साजिश का आरोप लगाया है। निष्पक्ष जांच कराने व पीड़ित परिवारीजन को तत्काल राहत राशि देने की मांग की है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्र ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि 'यूपी पुलिस अपराधियों पर मेहरबान है, लेकिन हर दिन नागरिकों को परेशान करने में माहिर है। प्रतापगढ़ के सत्य प्रकाश शुक्ला का परिवार बता रहा है कि उनको बच्चों के सामने टॉर्चर किया गया। हापुड़ में इस तरह की घटना हुई थी। भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही।'

इससे पहले समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर ट्वीट करके सरकार को घेरा। उन्होंने लिखा, 'अमेठी में पुलिस हिरासत में हुई सत्य प्रकाश शुक्ला की मौत से उपजे जनाक्रोश को भाजपा सरकार झूठी दलीलें देकर दबाना चाह रही है। परिवारीजन में थर्ड डिग्री की प्रताड़ना का जो आरोप लगाया है, उसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए नहीं तो भाजपा सरकार से जनता का रहा-सहा भरोसा भी उठ जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement