UP man booked for sending ex-girlfriend obscene photos to her fiance-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 1:36 pm
Location
Advertisement

मंगेतर को पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें भेजने की वजह से यूपी के शख्स पर मामला दर्ज

khaskhabar.com : सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 12:17 PM (IST)
मंगेतर को पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें भेजने की वजह से यूपी के शख्स पर मामला दर्ज
कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक प्रेमी ने अपने मंगेतर को अपनी पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें भेजीं, जिसके परिणामस्वरूप उसने शादी तोड़ दी। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित परिवार ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक, लड़की का मैनपुरी जिले के किशनी इलाके की रहने वाली दीपू के साथ पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अपने रिश्ते के दौरान दीपू ने लड़की की कई अश्लील तस्वीरें खींची थीं। हालांकि, जब उसने उससे शादी करने का दबाव बनाना शुरू किया, तो लड़की के परिवार ने उसकी शादी कहीं और करने का फैसला किया।

जब लड़की ने भी दीपू से शादी करने से इनकार कर दिया, तो उसने उसकी तस्वीरें उसके मंगेतर को व्हाट्सएप पर भेज दीं जिसके बाद उसने शादी को तोड़ दिया।

लड़की का आरोप है कि दीपू ने उसे ब्लैकमेल भी किया और उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे 10 हजार रुपये की जबरन वसूली की।

पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के अलावा भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हरि श्याम सिंह ने कहा कि एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement