UP: Lover killed teenager and murdered -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 18, 2022 8:34 am
Location
Advertisement

यूपी: प्रेमी ने किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी

khaskhabar.com : बुधवार, 17 नवम्बर 2021 2:04 PM (IST)
यूपी: प्रेमी ने किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी
बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक 19 वर्षीय लड़की की उसके पूर्व प्रेमी ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह अपने बड़े भाई के साथ बाइक से घर जा रही थी। आरोपी की पहचान रजनीश के रूप में हुई है और वह उसी स्कूल में पढ़ता था जहां वह लड़की पढ़ती थी।

पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया कि वे मंगलवार को फतेहगंज पूर्व क्षेत्र में खरीदारी कर घर लौट रहे थे, तभी रजनीश बाइक के आगे आया और जिस बाइक पर भाई-बहन बैठे थे उसे सड़क पर टक्कर मार दी।

फिर, उसने उसकी बहन को बाल पकड़कर खींचा, उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे बिलकुल नजदीक से पांच गोलियां मारी। घायल व्यक्ति ने कहा कि इससे पहले कि वह खुद को उठा पाता और अपनी बहन को बचा पाता, तब तक सब खत्म हो चुका था।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने कहा कि पुलिस दल रजनीश की तलाश कर रहे थे, लेकिन वह मंगलवार दोपहर बाद में एसएसपी कार्यालय में गया और हत्या के हथियार के साथ आत्मसमर्पण कर दिया।

उसने कहा कि उसने लड़की को इसलिए मार डाला क्योंकि उसने उससे शादी करने का अपना वादा नहीं निभाया।

कुछ ग्रामीणों ने दावा किया कि लड़की ने रजनीश के साथ संबंध तब तोड़ दिए जब उसके माता-पिता को उनके रिश्ते के बारे में पता चला और उसे यह मंजूर नहीं था। उन्होंने उसकी शादी कहीं और तय कर दी और वह अपने माता-पिता की इच्छा से शादी करने के लिए तैयार थी।

एसएसपी सजवान ने कहा, "लड़की के गले और पेट में गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मंगलवार शाम को पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिवार को सौंप दिया गया। रजनीश के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 504 (जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उसे जेल भेज दिया गया है।"

एसएसपी ने कहा कि मामला शांत होने तक कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement