UP: lover couple commits suicide-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:35 pm
Location
Advertisement

उप्र : प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 अप्रैल 2021 11:25 AM (IST)
उप्र : प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या
बरेली। यहां एक शादीशुदा महिला (21 वर्ष) और उसके प्रेमी के बिना कपड़ों का शव गांव से बाहर एक पुरानी झोपड़ी से बरामद हुआ है। प्रेमी जोड़े के आत्महत्या करने की बात कही जा रही है क्योंकि इनके शवों के पास से चूहा मारने की दवा का एक खाली पैकेट मिला है।

महिला की शादी छह महीने पहले उसकी मर्जी के खिलाफ हुई थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, गुरुवार को मिली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जहर का सेवन करने की संभावना जताई गई है। उनके विसरा के नमूनों को संरक्षित कर लिया गया है और अब इन्हें प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजा जाएगा।

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने संवाददाताओं से कहा कि प्रथम दृष्टया में यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है क्योंकि दोनों का परिवार उनके इस रिश्ते के खिलाफ थे और लड़की की शादी कहीं और कर दी गई थी। इनके परिवार से किसी ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं की।

एसएसपी ने कहा, "लेकिन हम धोखे से जहर दिए जाने के एंगल को भी खंगाल रहे हैं। हमने दोनों के बीच हुई बातचीत की जांच की है और इससे पता चला है कि शादी के बाद भी दोनों एक-दूसरे के संपर्क में थे।

गांववालों के मुताबिक, एक मुस्लिम शख्स के साथ लड़की के प्रेम संबंध होने के बारे में पता लगने के बाद उसकी शादी जबरन अपनी जाति के एक लड़के से कर दी गई।

होली के मौके पर लड़की अपने मायके आई हुई थी। मंगलवार को अचानक लापता हो जाने के बाद बुधवार शाम को उनका शव मिला।

युवक के परिवार के एक सदस्य ने कहा कि गांव की पंचायत ने फैसला लिया था कि महिला की शादी कहीं और कर दी जाए और इसी के साथ युवक को गांव छोड़ने के लिए कहा गया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement