UP: Kanpur City SP Ate poison, railway officer shot himself -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 18, 2018 10:14 am
Location
Advertisement

UP: कानपुर सिटी एसपी ने खाया जहर, रेलवे अफसर ने मारी खुद को गोली

khaskhabar.com : बुधवार, 05 सितम्बर 2018 12:58 PM (IST)
UP: कानपुर सिटी एसपी ने खाया जहर, रेलवे अफसर ने मारी खुद को गोली
कानपुर। कानपुर सिटी एसपी सुरेंद्र दास ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। एसपी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें आईसीयू में भर्ती किया है। कानपुर सिटी एसपी सुरेंद्र दास साल 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। बताया जा रहा है कि आईपीएस अधिकारी ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें घरेलू क्लेश आत्महत्या का कारण बताया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस के कई आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे हैं। हालांकि इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास का पिछले महीने ही कानपुर ट्रांसफर हुआ था, वे यहां एसपी ईस्ट के पद पर तैनात हैं। आईपीएस अधिकारी की पत्नी कानपुर मेडिकल कॉलेज में ही डॉक्टर हैं।

पूर्वोत्तर रेलवे में उप-मुख्य वाणिज्य प्रबंधक ने गोली मारकर आत्महत्या की

उत्तर प्रदेश में एक अन्य शीर्ष अधिकारी ने भी आज खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस अधिकारी की पहचान गोरखपुर में पूर्वोत्तर रेलवे में उप-मुख्य वाणिज्य प्रबंधक तरुण शुक्ला के रुप में हुई है। तरुण शुक्ला ने आज शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित अपने आवास पर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

उल्लेखनीय है कि आईपीएस अधिकारी द्वारा खुदकुशी या खुदकुशी के प्रयास की यह पहली घटना नहीं है। बीते दिनों ही उत्तर प्रदेश के एटीएस हेडक्वार्टर में तैनात अपर पुलिस अधिक्षक राजेश साहनी ने भी संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। उनका शव एटीएस हेडक्वार्टर के ही एक कमरे में मिला था। इसके साथ ही महाराष्ट्र पुलिस के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी हिंमाशु रॉय ने भी खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। दरअसल हिमांशु लंबे समय से बीमार बताए जा रहे थे और इसी तनाव के चलते उनके खुदकुशी करने की खबर आयी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement