UP: Kabbadi shop exploded in Muzaffarnagar, 4 killed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:45 pm
Location
Advertisement

UP: मुजफ्फरनगर में कबाड़ी की दुकान में विस्फोट, 4 की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 25 जून 2018 11:08 PM (IST)
UP: मुजफ्फरनगर में कबाड़ी की दुकान में विस्फोट, 4 की मौत
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के सरवट रोड पर सोमवार सुबह कबाड़ी की दुकान पर जबर्दस्त विस्फोट होने से कबाड़ी समेत चार लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



सूचना मिलने पर मेरठ से सेना की टीम और एटीएस टीम पहुंची और सहारनपुर से भी बम निरोधक दस्ते की विशेष टीम को भी बुलाया गया। मौके पर डीआईजी और मेरठ से आईजी भी पहुंचे। विस्फोट सेना के डिफ्यूज हुए बम में होना बताया जा रहा है। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है।



सिविल लाइंस इन्सपेक्टर के मुताबिक, मूल रूप से गांव खुड्डा निवासी नवाजिश का सरवट रोड पर मकान है। मकान से लगी दुकान को किराए पर कबाड़ी निसार ने लिया हुआ था, जिसमें वह कबाड़ी का काम करता था। सोमवार सुबह दस बजे निसार अपनी दुकान में पड़े स्क्रैप को पेचकस-हथौड़े से तोड़ रहा था। वहीं अगल में बैठा मकान मालिक नवाजिश अखबार पढ़ रहा था।
इसी दौरान तेज विस्फोट हुआ, जिसकी चपेट में आकर कबाड़ी निसार के शव के चिथड़े उड़ गए और नवाजिश व पास ही वेल्डिंग की दुकान मालिक ताजिम की भी मौत हो गई। इसी दौरान वहां से बाइक से गुजर रहे खालापार निवासी शहजाद की भी विस्फोट की चपेट में आने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement