UP: innocent child die from High tension current in Sambhal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 7:12 pm
Location
Advertisement

UP : संभल में आंधी में टूटे हाइटेंशन तार ने ली मासूम की जान

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 मई 2018 09:18 AM (IST)
UP : संभल में आंधी में टूटे हाइटेंशन तार ने ली मासूम की जान
संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गांव केशोपुर भंडी में कुछ दिनों पहले आई आंधी तूफान के बाद टूटे पड़े हाइटेंशन लाइन के तार की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के बाद थाना पुलिस, नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नखासा थाना क्षेत्र के गांव केशोपुर भंडी निवासी विशाल सैनी (7) पुत्र अनेक सिंह सोमवार की सुबह अपने खेत पर घूमने के लिए जा रहा था। केशोपुर भंडी व कोकापुर गांव मार्ग पर सडक़ के निकट गोरखनाथ मंदिर से पहले ही बिजली लाइन का तार टूटा हुआ सडक़ के निकट पड़ा था। रास्ते से गुजरते वक्त मासूम का पैर तार से छू गया। उसे करंट लगा और मौके पर मौत हो गई।

रास्ते से गुजर रहे लोगों ने मासूम को पड़े देखा। उन्होंने निकट जाकर देखा तो मासूम की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मासूम के परिजनों को जानकारी दी गई। परिजन और गांव के लोग पहुंचे। शव देखकर परिजनों ने रोना बिलखना शुरू कर दिया।

सूचना के बाद थाना प्रभारी सर्वेद्र कुमार शर्मा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद नायब तहसीलदार नितिन तनेजा भी पहुंचे। पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारियों से तार टूटे जाने की शिकायत की गई थी, लेकिन उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया और यह हादसा हो गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement