UP: Gang rape victim attempts suicide in Mathura, accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2022 3:33 pm
Location
Advertisement

यूपी: मथुरा में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 26 नवम्बर 2021 12:22 PM (IST)
यूपी: मथुरा में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
मथुरा। यूपी के मथुरा में चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म की दुष्कर्म पीड़िता ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसे गुरुवार रात एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस बीच पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी तेजवीर को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद कर ली है। आरोपी तेजवीर से पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में बैठने के बाद घर लौट रही एक महिला के साथ आरोपी और उसके तीन अन्य साथियों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया था।

मुख्य आरोपी महिला का फेसबुक फ्रेंड था और उसने उसे लिफ्ट देने की पेशकश की थी।

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को हाईवे पर छोड़कर फरार हो गया।

सीसीटीवी कैमरों को स्कैन करने और इलेक्ट्रॉनिक निगरानी शुरू करने वाली पुलिस ने मुख्य आरोपी का पता लगाया और उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है।

पीड़िता के परिजनों के अनुसार पुलिस ने कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले को एक व्यक्ति द्वारा किए गए दुष्कर्म के मामले में बदल दिया है जिससे पीड़िता परेशान है।

आगरा रेंज के महानिरीक्षक (आईजी) नचिकेता झा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर गुरुवार रात अस्पताल पहुंचे और पीड़िता का बयान लिया और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

इस बीच, उत्तर प्रदेश राज्य मानवाधिकार आयोग ने मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को क्षेत्राधिकार स्तर के अधिकारी से मामले की जांच कराने और 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement