UP Elections - On the day of polling, the businessman asked the MLA for his dues by putting up a poster -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:18 am
Location
Advertisement

यूपी चुनाव - मतदान के दिन कारोबारी ने विधायक से पोस्टर लगाकार मांगी अपनी बकाया राशि, यहां देखें

khaskhabar.com : रविवार, 20 फ़रवरी 2022 11:36 AM (IST)
यूपी चुनाव - मतदान के दिन कारोबारी ने विधायक से पोस्टर लगाकार मांगी अपनी बकाया राशि, यहां देखें
कासगंज । उत्तर प्रदेश के कासगंज के एक व्यवसायी गोपाल अग्रवाल ने पटियाली के स्थानीय भाजपा विधायक ममताश शाक्य पर पिछले पांच वर्षो से लंबित 80,000 रुपये की बकाया राशि का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाते हुए पोस्टर लगाए हैं। अग्रवाल अपने परिवार के साथ शनिवार से अपनी दुकान के बाहर धरने पर बैठे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि 2017 के चुनावों से पहले, शाक्य ने उन्हें भाजपा नेता और स्टार प्रचारक राजनाथ सिंह की रैली की व्यवस्था करने का काम सौंपा था।

सार्वजनिक कार्यक्रम के बाद विधायक को 3.5 लाख रुपये का बिल सौंपा गया, लेकिन बाद वाले ने केवल 2.7 लाख रुपये का भुगतान किया और अग्रवाल को बाकी रुपये भूलने के लिए कहा।

आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताते हुए, विधायक ने कहा कि व्यवसायी को विपक्षी दलों द्वारा बदनाम करने के लिए गुमराह किया गया है।

तीन दशकों से भाजपा से सक्रिय रूप से जुड़े अग्रवाल ने कहा, "विधायक ममताश शाक्य ने 2017 में एक मेगा चुनाव कार्यक्रम की व्यवस्था करने के लिए मुझसे संपर्क किया था। इसलिए, हमने एक अस्थायी मंच बनाया, अतिथि कक्ष, एक तम्बू स्थापित किया, बशर्ते कि एसबीआर इंटर कॉलेज ग्राउंड में गद्दे और बैरिकेड्स साथ ही 5,000 कुर्सियां और कई सोफा सेट लगाए गए थे।"

उन्होंने कहा, "मैंने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ मामला उठाया, लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की। उन्होंने केवल इतना कहा कि विधायक रैली के आयोजक थे और उन्हें इस मामले से कोई सरोकार नहीं था। मैंने राज्य सरकार की शिकायत निवारण प्रणाली के माध्यम से भी शिकायत की थी, लेकिन स्थानीय अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। एक समर्पित भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते मैंने लाभ मार्जिन नहीं रखा था। अब, कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है, मैंने अपने परिवार के साथ सार्वजनिक रूप से विरोध करने का फैसला किया है।"

कासगंज में रविवार को मतदान हो रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement