UP Elections - BJP plan to connect with 12 crore voters-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 2:19 am
Location
Advertisement

यूपी चुनाव - भाजपा की 12 करोड़ मतदाताओं से जुड़ने की योजना

khaskhabar.com : सोमवार, 24 जनवरी 2022 11:54 AM (IST)
यूपी चुनाव - भाजपा की 12 करोड़ मतदाताओं से जुड़ने की योजना
लखनऊ । उत्तर प्रदेश में भाजपा अपनी 'हर घर भाजपा' योजना के तहत केंद्र और राज्य की योजनाओं के लाभार्थियों के चार करोड़ घरों का दौरा करने की अपनी महत्वाकांक्षी योजना पर जोर दे रही है। पार्टी का लक्ष्य इसके माध्यम से 12 करोड़ मतदाताओं से जुड़ने का है। भाजपा कार्यकर्ता लाभार्थियों के घरों के प्रवेश द्वार पर पार्टी चिन्ह कमल के स्टिकर चिपका रहे हैं और सदस्यों को तिलक लगाकर बधाई दे रहे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना और अन्य पश्चिम यूपी विधानसभा सीटों से पार्टी के डोर-टू-डोर अभियान की शुरूआत की, वहीं भाजपा कार्यकर्ता अन्य जिलों में लाभार्थियों का दौरा कर रहे हैं।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि प्रत्येक घर में औसतन 3 मतदान आयु के सदस्यों साथ, पार्टी इस अभियान में कम से कम 12 करोड़ मतदाताओं से जुड़ने की उम्मीद करती है। भाजपा नेतृत्व ने हर घर तक पहुंचने के लिए एक विशेष रणनीति तैयार की है।

पार्टी ने स्थानीय नेताओं को अभियान को सफलतापूर्वक चलाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

सोशल मीडिया पर भी एक साथ एक अभियान चलाया जा रहा है, जबकि पार्टी के पांच कार्यकर्ताओं और नेताओं की टीम हर घर के दरवाजे पर दस्तक दे रही है।

इसके अलावा, पार्टी विशेष रूप से उन विशिष्ट क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित कर रही है जहां उसे 2017 के विधानसभा चुनावों में कम वोट मिले थे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement