Amit Shah said in Effective Voter Dialogue program in Mathura- UP election is the election that decides the fate of India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 9:24 am
Location
Advertisement

आज़म खान को जब पकड़ा तब CRPF की सारी धाराएं कम पड़ गईं - अमित शाह

khaskhabar.com : गुरुवार, 27 जनवरी 2022 1:24 PM (IST)
आज़म खान को जब पकड़ा तब CRPF की सारी धाराएं कम पड़ गईं - अमित शाह
मथुरा । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मथुरा में 'प्रभावी मतदाता संवाद' कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा, इस बार उत्तर प्रदेश में चुनाव को विधायक के चुनाव की तरह मत समझिए। किसी के मंत्री और मुख्यमंत्री बनने का चुनाव मत समझिए। उत्तर प्रदेश का चुनाव भारत के भाग्य का निर्णय करने वाला चुनाव है।

शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने से पहले उत्तर प्रदेश की जनता ने सपा और बसपा की सरकारें देखीं हैं। सपा आती थी एक जाती का काम करती थी। बसपा आती थी दूसरी जाती का काम करती थी। कभी किसी ने इस राज्य के विकास का नक्शा नहीं खींचा। भाजपा की सरकार किसी एक जाती की नहीं बल्की सारे समाज की है ।
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार के बाद बाहुबली पुलिस से डरकर सरेंडर करने लगे हैं। जब इन पर गाज गिरती है तो अखिलेश यादव के पेट में दर्द होता है। कहीं आज़म खान कहीं मुख्तार अंसारी ना जाने कितने फैला रखे थे। आज़म खान को जब पकड़ा तब CRPF की सारी धाराएं कम पड़ गईं। इतने मामले इन पर लगे ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement