UP election: Congress candidate fighting fit despite injuries -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 10:06 am
Location
Advertisement

यूपी चुनाव: चोटों के बावजूद फिट होकर लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार

khaskhabar.com : मंगलवार, 08 फ़रवरी 2022 2:52 PM (IST)
यूपी चुनाव: चोटों के बावजूद फिट होकर लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार
मथुरा। मथुरा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप माथुर का बायां हाथ 16 जनवरी को फ्रैक्च र हो गया था। उन्हें दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें आथोर्पेडिक सर्जरी की सलाह दी गई थी, लेकिन इसका मतलब कम से कम एक सप्ताह के लिए अस्पताल में भर्ती होना था।

चार बार के विधायक ने प्रक्रिया स्थगित कर दी और अब मथुरा में मतदान के एक दिन बाद 11 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

उन्होंने कहा, "डॉक्टरों ने मेरे ह्यूमरस (ऊपरी बांह में हड्डी) में कई फ्रैक्च र पाए और इसे प्लेट और नट्स के साथ ठीक करने के लिए एक प्रक्रिया का सुझाव दिया। लेकिन इससे मुझे एक सप्ताह के लिए चुनावी प्रचार से दूर रखा जा सकता था। मैंने इसे अस्थायी रूप से ठीक कर दिया और चुनाव प्रचार पर लौट आया।"

वर्तमान में मथुरा का प्रतिनिधित्व उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा कर रहे हैं, जो भी मैदान में हैं।

माथुर, जो 1985 में पहली बार मथुरा से चुने गए थे और लगातार तीन बार - (2002, 2007 और 2012 के लिए सीट का प्रतिनिधित्व करते थे) वापसी करने के लिए आश्वस्त हैं।

उन्होंने कहा, "लोगों ने पिछले पांच वर्षों में भाजपा द्वारा किए गए कार्यों को देखा है और बदलाव चाहते हैं। मुझे भारी समर्थन मिल रहा है और लोगों के प्यार से मैं अपनी सीट फिर से हासिल करने की उम्मीद करता हूं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement