UP deputy cm keshav maurya reaction about Sonbhadra gold discovery-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 7:26 pm
Location
Advertisement

UP के Deputy CM केशव मौर्य ने कहा, सोनभद्र में सोने के अकूत भंडार से दूर होगी गरीबी

khaskhabar.com : रविवार, 23 फ़रवरी 2020 10:57 AM (IST)
UP के Deputy CM केशव मौर्य ने कहा, सोनभद्र में सोने के अकूत भंडार से दूर होगी गरीबी
सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यहां शनिवार को कहा कि सोनभद्र में सोने का जो अकूत भंडार मिला है, उससे देश, प्रदेश के अलावा जिले की गरीबी दूर होगी। मौर्य ने घोरावल विधानसभा क्षेत्र के भगवास गांव में स्थित सरदार बल्लभभाई पटेल इंटरमीडिएट कॉलेज में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन व विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के दौरान कहा कि सोनभद्र में सोने का भारी भंडार मिला है।

इस भंडार का जो आकलन किया जा रहा है, उसके मुताबिक सोनभद्र ही नहीं, बल्कि प्रदेश व देश की गरीबी को दूर करने के लिए जो मुहिम शुरू की गई है, उसमें भी काफी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम, काशी में बाबा विश्वनाथ के भव्य मंदिर निर्माण की दिशा में जो कदम बढ़े तो धरती माता ने भी अपना खजाना खोल दिया है।

मौर्य ने सपा और बसपा को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में दो पार्टियां एक हो गई थीं। उद्देश्य था कि मोदी को किसी भी कीमत पर सत्ता में वापस न लाया जाए। लेकिन, जनता ने अपने दिल में बिठा रखा था कि हमें विकास करने वाली सरकार चाहिए लिहाजा, भारी मतों से भाजपा को जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement