UP: Criminal injured in police encounter, arrested in Azamgarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:03 am
Location
Advertisement

UP : 50000 रुपये का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 26 मार्च 2018 8:14 PM (IST)
UP : 50000 रुपये का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार
 आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के थाना तरवा क्षेत्र में बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश सुनील राम उर्फ सिपाही को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे बीएचयू वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पकड़ा गया इनामी बदमाश एक डॉक्टर से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने और नहीं देने पर हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहा था। उसके खिलाफ लूट व हत्या का प्रयास समेत 30 से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश सुनील राम उर्फ सिपाही बहरियाबाद थाना जनपद गाजीपुर का रहने वाला है। इस शातिर अपराधी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। एसपी ने बताया कि इनामी बदमाश थाना मुबारकपुर के बगेहड़ा निवासी डॉ. शिवरतन यादव को बीते फरवरी और मार्च में पांच लाख रुपये की फिरौती देने के लिए फोन पर लगातार धमका रहा था और पैसे नहीं देने पर उसने डॉक्टर के जहानागंज क्षेत्र स्थित कलीनिक पर फायरिंग कर दहशत फैला दी थी।

उन्होंने कहा, ‘‘फायरिंग की सूचना मिलते ही जनपद पुलिस ने चेकिंग कड़ी कर दी। इस बीच सोमवार सुबह पांच बजे मेंहनाजपुर पुलिस ने पियरा मोड़ पर बाइक सवार बदमाश को रोकना चाहा तो वह तरवा थानाक्षेत्र की ओर भागने लगा। इसपर पुलिस ने बदमाश का पीछा किया और कंट्रोल रूप को सूचना दे दी।’’अधिकारी ने बताया, ‘‘इस बीच थाना तरवा पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरता देख सुनील राम ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया। जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ने मण्डलीय चिकित्सालय भेजा, जहां से उसे चिकित्सकों ने बीएचयू वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। बदमाश के पास से एक पिस्टल, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।’’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement