UP CM Yogi Adityanath in Gorakhpur on visit-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2019 1:20 pm
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री योगी कल गोरखपुर व देवरिया के दौरे पर

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 नवम्बर 2018 9:40 PM (IST)
मुख्यमंत्री योगी कल गोरखपुर व देवरिया के दौरे पर
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 30 नवंबर को गोरखपुर व देवरिया के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह विकास और विस्तार की कई योजनाओं व कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन 30 नवंबर की पूर्वान्ह 11.50 बजे गोरखपुर में होगा। 12 बजे से अपरान्ह एक बजे तक वह दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में महायोगी गुरु श्री गोरक्षनाथ शोध पीठ भवन का शिलान्यास करेंगे। अपरान्ह एक बजे वह देवरिया के लिए प्रस्थान करेंगे। देवरिया से वापस आने के बाद मुख्यमंत्री सहजनवां में गैलेंट इस्पात की विस्तार इकाई का शिलान्यास करेंगे। 3:30 से 4:30 बजे तक वह गीडा के स्थापना दिवस समारोह तथा रेडियो गोरखपुर 90.8 का लोकार्पण करेंगे। 4:50 बजे वह गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे।

गोरखपुर के पहले कम्यूनिटी रेडियो का उद्घाटन करेंगे...

मुख्यमंत्री गोरखपुर के पहले कम्यूनिटी रेडियो का भी शुभारंभ करेंगे। केआइपीएम : टेक्निकल कैंपस से संचालित इस रेडियो की शुरुआत के पीछे उद्देश्य है क्षेत्रीय लोक कला एवं संस्कृति को संजोने की, नई पीढ़ी को उससे रूबरू कराने की। 90.8 मेगाहट्ज फ्रीक्वेंसी पर उपलब्ध इस कम्यूनिटी रेडियो से ज्ञान-विज्ञान की आधुनिकतम घटनाओं की जानकारी भी प्रसारित की जाएगी। साथ ही यह सामुदायिक रेडियो गीत-संगीत का खजाना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement