UP: Chairman of Legislative Council Chairman dies in suspicious circumstances-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:07 pm
Location
Advertisement

उप्र : विधान परिषद सभापति के बेटे की संदिग्ध हालात में मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 22 अक्टूबर 2018 00:00 AM (IST)
उप्र : विधान परिषद सभापति के बेटे की संदिग्ध हालात में मौत
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे बेटे अभिजीत उर्फ विवेक की रविवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। विवेक का शव दारुल शफा के डी ब्लॉक स्थित कमरा नंबर 28 में पाया गया। कमरे में मां और भाई भी मौजूद थे। परिवारजन दावा कर रहे हैं कि रात में सोते वक्त अभिजीत के सीने में तेज दर्द था। इसके बाद वह सो गया और सुबह वह बिस्तर पर मृत पाया गया। पुलिस ने मौत को संदिग्ध बताया है। विधान परिषद के सभापति रमेश यादव ने दो शादियां की हैं। पहली पत्नी प्रेमा देवी है जो एटा जिले में रहती हैं। उनका बेटा आशीष यादव पूर्व में एटा सदर से विधायक भी रह चुका है। दूसरी पत्नी मीरा यादव हैं जो राजधानी के दारुल शफा स्थित बी ब्लाक के कमरा नंबर 137 में अपने दो बेटों अभिषेक यादव उर्फ लक्की व छोटे बेटे विवेक यादव उर्फ अभिजीत यादव उर्फ विक्की रहती हैं।

रविवार सुबह विवेक उर्फ अभिजीत अपने बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा मिला। परिजनों का कहना है कि विवेक शनिवार रात करीब 11 बजे घर आया था। तब उसने सीने में दर्द की जानकारी मां को दी थी। मां ने सीने में मालिश कर उसे सुला दिया था। सुबह जब काफी देर तक अभिजीत नहीं उठा तो मां उसे उठाने पहुंची। शरीर में कोई हरकत न होती देख भाई को भी बुलाया। भाई ने विवेक की नब्ज जांची तो पता चला उसकी मौत हो चुकी थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौत को संदिग्ध बताया है, लेकिन परिवार की ओर से कोई शिकायत दर्ज न कराने पर शव को परिवार के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर हजरतगंज राधारमण सिंह ने बताया कि विवेक दारुल शिफा के बी ब्लॉक के कमरा नंबर 137 में रहता था। शनिवार रात खाना खाने के बाद वह मां और भाई के साथ कमरे में सोया था। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उसकी मौत हो गई।

परिवार ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पुलिस का कहना है कि परिवार की तरफ से कोई तहरीर भी नहीं दी गई है। अगर कोई कार्यवाही परिवार चाहेगा तो जरूर होगी। माना जा रहा है कि विवेक की मौत हार्ट अटैक के चलते हुई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement