UP: Car collides with truck in Garhmukteswar of Hapur district, killing 6-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 6, 2021 6:24 am
Location
Advertisement

कार खड़े ट्रक से टकराई, 6 की मौत

khaskhabar.com : गुरुवार, 21 जून 2018 08:23 AM (IST)
कार खड़े ट्रक से टकराई, 6 की मौत
हापुड। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग 9 के स्याना चौराहे के पास एक तेज रफ्तार ईको कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर, तो एक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि चार युवक गंभीर घायल हो गए हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-9 के स्याना चौराहे के पास बुधवार तड़के करीब चार बजे दिल्ली के वेकलम इलाके से संभल जा रही 11 सवारियों से भरी तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई। हादसे में तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों व मृतकों को कार से निकाला और सीएचसी भेजा, जहां गंभीर रूप से घायल एक और युवक की मौत हो गई। जबकि चार घायलों आरिफ, नफीस, रिफाकत अता व शान मोहम्मद को मेरठ रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा कार चालक को आई नींद की झकपी के कारण हुआ।

अपर पुलिस अधीक्षक राममोहन सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। एक मृतक की शिनाख्त शाहआलम निवासी संभल के रूप में हुई है। जबकि घायलों में आरिफ, नफीस, रिफाकत अता व शान मोहम्मद हैं। इनमें अजमेर निवासी आरिफ व नफीस दोस्त हैं। संभल पुलिस के साथ घायलों व मृतकों के परिजनों को सूचना भेजी गई है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement