up cabinet minister om prakash rajbhar again targets bjp says dynasty and racism culture runs in bjp too-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:58 pm
Location
Advertisement

योगी के कैबिनेट मंत्री के फिर बागी सुर, बोले- बीजेपी भी जाति देखकर देती है टिकट

khaskhabar.com : बुधवार, 09 मई 2018 10:05 PM (IST)
योगी के कैबिनेट मंत्री के फिर बागी सुर, बोले- बीजेपी भी जाति देखकर देती है टिकट
वाराणसी। यूपी के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। राजभर ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी भी जाति देखकर टिकट देती है और मंत्री बनाती है।

साथ ही राजभर ने बीजेपी के बड़े नेताओं के रिश्तेदारों को माध्यमिक शिक्षा चयन बोर्ड में शामिल किए जाने का आरोप भी लगाया। बुधवार को वाराणसी पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में कहा, एसपी और बीएसपी में ही नहीं बीजेपी में भी जातिवाद और परिवारवाद का बोलबाला है। बीजेपी के पदाधिकारी टिकट मांगने वालों से पूछते हैं कि आपकी जाति के कितने वोटर हैं। उसी हिसाब से टिकट तय होता है। बूथवार जाति का आंकड़ा जुटाकर भी उसी अनुसार प्रत्याशी का चयन होता है।

राजभर यहीं नहीं रुके। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के रिश्तेदारों को माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में शामिल किया गया है। यह परिवारवाद का खुला प्रमाण है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement