UP BJP MLA threatened by BJP official over phone,-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 17, 2021 12:01 pm
Location
Advertisement

यूपी के भाजपा विधायक को भाजपा पदाधिकारी ने फोन पर धमकी दी, आखिर क्यों, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 मार्च 2021 12:35 PM (IST)
यूपी के भाजपा विधायक को भाजपा पदाधिकारी ने फोन पर धमकी दी, आखिर क्यों, यहां पढ़ें
भदोही । भदोही जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक दीनानाथ भास्कर ने कहा है कि उन्हें अपनी ही पार्टी के पदाधिकारी का फोन आया, जिसने उन्हें गोली मारने की धमकी दी।

इस कॉल की ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जबकि भास्कर ने पार्टी नेतृत्व के साथ-साथ पुलिस को भी इस फोन कॉल के बारे में सूचित किया।

भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा, "विधायक ने अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। लेकिन जैसा कि उन्हें धमकी दी गई है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू करेगी।"

सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि भाजपा से जुड़े एक शख्स धीरेंद्र दुबे अपने 14 वर्षीय बेटे तको लेकर परेशान था, जो रविवार दोपहर को घर से निकला था और सोमवार तक वापस नहीं आया।

हालांकि, लड़का सोमवार देर शाम घर लौटा, लेकिन इससे पहले, दुबे ने संदेह जताया कि लड़के का अपहरण कर लिया गया है, उसने भास्कर से पूछताछ की और पूछा कि उन्होंने जन प्रतिनिध होने के बावजूद उनके (दुबे के) बेटे की सुरक्षित वापसी के लिए उन्होंने एसपी और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों पर दबाव क्यों नहीं डाला। दुबे ने यह भी धमकी दी कि अगर उनके बेटे के साथ कोई भी दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई तो वह विधायक को गोली मार देंगे।

संपर्क किए जाने पर, विधायक भास्कर ने कहा, "जिस व्यक्ति ने मुझे फोन किया और फोन पर धमकी दी, वह भदोही जिले में भाजपा की एक डिविजनल यूनिट में महासचिव है। जैसा कि मुझे धमकी दी गई थी, मैंने तुरंत पार्टी आलाकमान को सूचना दी और इसे एसपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में भी लाया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement