UP BJP MLA Booked for Beating Cop with Shoes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2020 1:16 pm
Location
Advertisement

UP : कांस्टेबल को जूते से पीटने के आरोप में बरखेड़ा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

khaskhabar.com : मंगलवार, 31 दिसम्बर 2019 3:33 PM (IST)
UP : कांस्टेबल को जूते से पीटने के आरोप में बरखेड़ा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज
पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के बरखेड़ा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक किशनलाल राजपूत के खिलाफ कथित तौर पर एक पुलिस कांस्टेबल की जूतों से पिटाई करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। विधायक के साथ उनके कई समर्थक भी थे, जिनमें 15 की पहचान हो चुकी है, जबकि 35 से अधिक की पहचान नहीं हो पाई है। आरोप है कि विधायक ने पुलिस चौकी में कांस्टेबल की पिटाई करने के बाद उससे उसकी सोने की चेन और बटुआ छीन लिया था।

अदालत के आदेश के बाद विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रपटों के अनुसार, कांस्टेबल मोहित गुर्जर का एक बाइक के रिफंड को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसे उन्होंने 50000 रुपए में खरीदी थी, लेकिन विक्रेता राहुल के पास कथित रूप से वैध पंजीकरण दस्तावेज नहीं थे और इस तरह वह बाइक को गुर्जर के नाम पर ट्रांसफर करने में नाकाम रहा।

गुर्जर ने कहा कि 12 सितंबर को जब उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे, तो राहुल ने कथित तौर पर उन्हें पीलीभीत मंडी समिति के गेट पर बुलाया, जहां विधायक के भतीजे ऋषभ और राहुल के साथ कुछ अन्य लोग भी मौजूद थे। कांस्टेबल ने कहा कि जब मैं मौके पर पहुंचा, तो उन्होंने मेरे साथ दुव्र्यवहार किया और पिटाई की। उन्होंने मुझ पर गोलियां चलाईं और मैं बाल-बाल बच गया। उन्होंने मेरी सोने की चेन और बटुए लूट लिए और मुझे बुरी तरह से चोटिल कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement