UP BJP legislator son booked for assaulting man-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:35 pm
Location
Advertisement

यूपी में भाजपा विधायक के बेटे पर एक शख्स पर हमला करने का मामला दर्ज

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 जनवरी 2021 12:36 PM (IST)
यूपी में भाजपा विधायक के बेटे पर एक शख्स पर हमला करने का मामला दर्ज
शाहजहांपुर । भाजपा के एक विधायक के बेटे पर चुनाव से जुड़ी प्रतिद्वंद्विता में एक व्यक्ति के साथ कथित तौर पर मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है। शाहजहांपुर के पोवायन निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक चेतराम के बेटे नीरज पर आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश), धारा 147 और अन्य के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पीड़ित शंकर सागर ने आरोप लगाया कि नीरज ने शराब के नशे में उसकी पिटाई की।

स्थानीय लोगों द्वारा शाहजहांपुर-पलिया राजमार्ग पर जाम लगाने और विधायक के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद नीरज के खिलाफ सदर बाजार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई।

वहीं विधायक द्वारा भी सागर के खिलाफ एक क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई है।

शंकर सागर के अनुसार, जब मैं एक दुकान पर बैठा था तो नीरज ने बदतमीजी की। मेरा चचेरा भाई ग्राम प्रधान है और उसने सोचा कि मैं आगामी पंचायत चुनावों के लिए प्रचार कर रहा हूं।

वहीं दूसरी ओर विधायक ने कहा, "सागर दूसरों के साथ हमारे कैंप कार्यालय के पास बैठा था और क्षेत्र की महिलाओं के लिए समस्याएं पैदा कर रहा था। इसलिए मेरे बेटे ने उसे कहीं और बैठने को कहा। बाद में रात में वह अपने चचेरे भाई गंगा सागर और अन्य के साथ मुझे मारने के इरादे से मेरे घर आया।"

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अशोक पाल ने कहा, "विधायक चेतराम ने यह भी शिकायत दी है कि गंगा सागर, अन्य लोगों के साथ, उनके घर आए और ईंट फेंक कर उन्हें मारने की कोशिश की और वह बाल-बाल बचे। हमने क्रॉस एफआईआर दर्ज की हैं।"

एसएचओ ने आगे कहा, "सागर के शरीर पर चोट के निशान देखे गए हैं। लेकिन विधायक या उनके बेटे के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे।"

दोनों मामलों के लिए सीओ सिटी प्रवीण कुमार को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है।

--आईएएनएस




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement