UP: BJP legislator absurd statement, 90 percent Muslims do electricity stealing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 10, 2021 4:20 am
Location
Advertisement

UP : बीजेपी विधायक का बेतुका बयान, कहा-90 फीसदी मुस्लिम करते हैं बिजली चोरी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 जून 2018 9:47 PM (IST)
UP : बीजेपी  विधायक का बेतुका बयान, कहा-90 फीसदी मुस्लिम करते हैं बिजली चोरी
कौशांबी। उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक संजय गुप्ता का एक ऑडियो टेप तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह बिजली अधिकारी को फटकार लगाते हुए आरोप लगा रहे हैं कि नब्बे फीसदी मुस्लिम बिजली चोरी करते हैं। कौशांबी के चायल सीट से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ऑडियो में बिजली विभाग के अधिकारियों को मुस्लिम बस्तियों में जाकर सख्ती से चेकिंग करने और कार्रवाई करने की हिदायत दे रहे हैं।



इस ऑडियो में संजय गुप्ता बिजली विभाग के अधिकारियों को धमकी भी दे रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि विधायक अपने किसी करीबी के खिलाफ बिजली अधिकारियों की कार्रवाई पर नाराज हो रहे थे। ऑडियो की शुरुआत में बिजली विभाग के इंजीनियर अविनाश कहते हैं, डॉ. ओम प्रकाश के अस्पताल के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया है उसका बस मीटर बदलवा दिया गया है।



इसके बाद विधायक पूछते हैं कि एफआईआर किसके खिलाफ दर्ज की गई है? इस पर अविनाश कहते हैं, नरेंद्र कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। इस पर संजय गुप्ता पूछते हैं कि नरेंद्र कुमार कौन है जिस पर इंजनियर बताते हैं कि वह डॉ. के भाई है, जो मीटर वह इस्तेमाल कर रह रहे थे उसके बगल में केबल नहीं जुड़ा हुआ था। वह डायरेक्ट इस्तेमाल कर रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement