UP: BJP Balrampur Mahila Morcha chief booked for resorting to celebratory firing Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:21 am
Location
Advertisement

UP:भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ने गोली चलाकर कोरोना भगाया, मामला दर्ज

khaskhabar.com : सोमवार, 06 अप्रैल 2020 5:47 PM (IST)
UP:भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ने गोली चलाकर कोरोना भगाया, मामला दर्ज
भाजपा नेता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद नगर कोतवाली पुलिस ने मंजू तिवारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविन्द मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 5 अप्रैल की एक घटना दिखाई जा रही है। जिसमें मंजू तिवारी द्वारा फायरिंग की जा रही है।" उन्होंने बताया कि मामले में समुचित धाराओं में नगर कोतवाली में केस दर्ज हो गया है।
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह ने कहा, "फायरिंग की घटना का पार्टी ने संज्ञान लिया है। उन्हें पद से तुरंत मुक्त किया जाता है। भाजपा एक अनुशासित पार्टी है उसमें ऐसे किसी कृत्य की जगह नहीं है।"
महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने रिवाल्वर से हवाई फायरिंग का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "दीप जलाने के बाद कोरोना को भगाते हुए।"
इसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी शुरू हो गईं। मामला सुर्खियों में आने के बाद मंजू तिवारी ने अपने फेसबुक वाल से वीडियो को डिलीट भी कर दिया। जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने अपने पति की लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग की थी।
वीडियो वायरल होने के बाद अब भाजपा नेता को अपनी गलती का एहसास हो रहा है।
मंजू तिवारी ने अपने बयान में कहा, "कल जब मैंने पूरे शहर को रोशनी से सराबोर देखा तो मुझे लगा कि आज दीवाली है। इसी उत्साह में मैंने फायरिंग कर दी। मैं अपने इस कृत्य के लिए सभी से माफी मांगती हूं।"
--आईएएनएस

2/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement