UP Assembly Election 2022: Amit Shah said in the fifth phase, the SP-BSP is clear, BJP will cross 300-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 1:50 am
Location
Advertisement

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: अमित शाह बोले पांचवें चरण में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ, भाजपा जाएगी 300 पार

khaskhabar.com : बुधवार, 02 मार्च 2022 7:10 PM (IST)
यूपी विधानसभा चुनाव 2022: अमित शाह बोले पांचवें चरण में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ, भाजपा जाएगी 300 पार
जौनपुर/ गाजीपुर। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि चुनाव के पांच चरणों में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो चुका है। उन्होंने कहा कि छठे और सातवें चरण को मिलाकर भाजपा को 300 के पार जाना है। केद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को चंदौली और जौनपुर जिलों में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के पांच चरणों में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया हैं, जबकि छठवें सातवें चरण में भाजपा 300 पार हो जाएगी।

गृह मंत्री कहा कि भाजपा ने कानून का राज लाया, माफिया को समाप्त कर दिया। पांच सालों में योगी जी ने चुन चुनकर माफिया को या तो ऊपर भेजवा दिया या फिर वह जेल में डर के बंद हो गए। भू माफिया से भूमि मुक्त कराकर गरीबों का घर बनवा दिया। उत्तर प्रदेश दूध, चीनी, अदरक के उत्पादन में नम्बर वन है। अखिलेश की सरकार में उत्तर प्रदेश खून करने, दुष्कर्म, डकैती के मामले में नम्बर वन था।

उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में गोली और र्छे बनते थे और भाजपा की सरकार में सेना के लिए मिसाइलें और गोले बन रहे हैं, जो पाकिस्तान से देश की सुरक्षा कर रहे हैं। गन्ना चीनी और दूध उत्पादन में उत्तर प्रदेश देश का नंबर वन राज्य बना है।

गृह मंत्री ने आगे कहा कि अखिलेश की आंखों पर एक ऐनक है, जिससे वह एक ही जाति व दूसरे ऐनक से एक ही धर्म दिखाई देता है। भारतीय जनता पार्टी ही विकास की काम करती है। मोदी जी ने माताओं व बहनों को एक करोड़ 67 लाख घरों में सिलेंडर दिया है। होली व दीपावली पर मुफ्त में सिलेंडर दिया जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि बिजली एक करोड़ 47 लाख घरों में बिजली पहुंचाने का काम किया। किसानों के एकाउंट में पैसा भेजने का काम मोदी सरकार ने किया। सरकार बनने पर अगले पांच साल तक किसानों को बिजली का बिल नहीं भरना होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement