UP: A woman was set-ablaze in Bihar area of Unnao-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2020 2:32 pm
Location
Advertisement

गैंगरेप पीड़िता की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने बताया- मासूम 1 किलोमीटर पैदल चली

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 दिसम्बर 2019 4:40 PM (IST)
गैंगरेप पीड़िता की हालत गंभीर, ग्रामीणों ने बताया- मासूम 1 किलोमीटर पैदल चली
उन्नाव। हैदराबाद के बाद उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता को गुरुवार सुबह युवकों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां से पीडिता की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया। पुलिस पांच आरोपियों को दबोच लिया गया है।

अपडेट....
-ग्रामीणों ने बताया कि 90 फीसदी जलने के बाद भी पीड़िता घटनास्थल से एक किलोमीटर तक पैदल चली थी। इसके बाद उसने घर के बाहर काम कर रहे एक व्यक्ति से सहायता भी मांगी।
पीड़िता ने खुद ही 112 पर फोन किया और पुलिस से आपबीती बताई। पीड़िता के फोन के बाद ही पीआरवी और एंबुलेंस पहुंची थी।
- पीडिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टरों की रिपोर्ट के बाद फैसला लिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में नाबालिग गैंगरेप पीड़िता को जलाने के मामले में राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता का इलाज सरकारी खर्च पर किया जाएगा और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार और गृह मंत्री अमित शाह ने झूठ बोला है कि कानून व्यवस्था ठीक है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि कल देश के गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने साफ-साफ झूठ बोला कि यूपी की क़ानून व्यवस्था अच्छी हो चुकी। हर रोज ऐसी घटनाओं को देखकर मन में रोष होता है। भाजपा नेताओं को भी अब फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए।


पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि गुरुवार तड़के 4 बजे वह रायबरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने बैसवारा बिहार रेलवे स्टेशन जा रही थी। इसी दौरान गौरा मोड़ पर गांव के हरिशंकर त्रिवेदी, किशोर शुभम, शिवम, उमेश ने चारों ओर से घेर लिया और डंडों और चाकू से वार किया। इस बीच आरोपियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बताया जा रहा है कि पीडिता 90 प्रतिशत तक जल चुकी है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement