UP : youngman being beaten by police in shahjahanpur, video viral-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 13, 2020 5:51 pm
Location
Advertisement

UP : पुलिस पिटाई से घायल युवक का वीडियो वायरल, जांच के आदेश

khaskhabar.com : सोमवार, 13 जनवरी 2020 2:15 PM (IST)
UP : पुलिस पिटाई से घायल युवक का वीडियो वायरल, जांच के आदेश
शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले में कथित तौर पर पुलिस की पिटाई से घायल एक युवक का वीडियो दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक मुचलके पर छोडऩे के बदले पांच हजार रुपए रिश्वत लेने का पुलिस पर आरोप लगा रहा है। सोमवार को इस कथित वीडियो की जांच सीओ को सौंपी गई है। नगर पुलिस अधीक्षक (एसपी सिटी) दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि दो दिन से सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक घायल युवक अपना नाम पता बताते हुए पुलिस पर कथित रूप से पिटाई करने और मुचलका पर छोडऩे के बदले उससे पांच हजार रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगा रहा है। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) कुलदीप सिंह गुनावत को जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट में यदि कोई पुलिसकर्मी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि यहां सोशल मीडिया पर जिस युवक का वीडियो वायरल हो रहा है, उसका नाम विक्की (25) है, जो काशीराम कॉलोनी का रहने वाला है। वीडियो में वह बताता है कि वह कॉलोनी के बाहर मैदान में बैठा था, तभी अजीजगंज चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक नासिर अली आए और उसे पकड़ लिया। बाद में पिटाई कर मुचलके पर छोडऩे के बदले उससे पांच हजार रुपए भी ले लिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement