UP : BJP MLA Surendra Singh son booked for manhandling Dalit revenue official-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 5, 2020 5:43 pm
Location
Advertisement

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे पर दलित कर्मचारी को पीटने का आरोप

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 2:21 PM (IST)
BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे पर दलित कर्मचारी को पीटने का आरोप
बलिया। उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह पर एक दलित कर्मचारी को पीटने का आरोप लगा है। तहसील कार्यालय के सैकड़ों कर्मचारियों ने बुधवार को हुई इस घटना को लेकर हजारी सिंह की गिरफ्तारी की मांग के साथ थाने पर प्रदर्शन किया। खबरों के अनुसार, जमधारीवा गांव में एक विशेष बूथ लेवल अधिकारी की पसंद पर हुए विवाद के बाद हजारी सिंह ने कर्मचारी राधेश्याम की पिटाई कर दी थी।

जैसे ही विवाद बढ़ा हजारी सिंह ने कर्मचारी की पिटाई कर दी। राधेश्याम ने कहा, मैंने उन्हें समझाने का प्रयत्न किया कि मामले को तय समय में हल कर लिया जाएगा, लेकिन उन्होंने और उनके साथ आए एक दर्जन आदमियों ने मुझे मारा। जब मैं जमीन पर गिरा, उन्होंने मुझे लात और घूसों से मारा।

हालांकि, हजारी सिंह ने घटना से पूरी तरह से इनकार करते हुए कहा कि संबंधित कर्मचारी ने उनके साथ दुव्र्यवहार किया और उनके एक समर्थक को धक्का दिया। उन्होंने कहा, मैंने बस हस्तक्षेप किया और इसके बाद अपने समर्थकों के साथ वापस आ गया, जबकि कर्मचारी अपने रास्ते चला गया। संपर्क करने पर पुलिस ने मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement