UP : 3 day girl dead in pilibhit, mother and father blames each other-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2020 1:26 pm
Location
Advertisement

UP : तीन दिन की नवजात की मौत, माता-पिता एक-दूसरे पर लगा रहे हत्या का आरोप

khaskhabar.com : रविवार, 05 जनवरी 2020 12:25 PM (IST)
UP : तीन दिन की नवजात की मौत, माता-पिता एक-दूसरे पर लगा रहे हत्या का आरोप
पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में शुक्रवार की रात को तीन दिन की एक नवजात की मौत हो गई। अब उसकी मौत का आरोप माता-पिता एक दूसरे पर लगा रहे हैं। यह घटना सुनगढ़ी पुलिस थाना क्षेत्र में ईदगाह के पास कांशी राम आवास विकास कॉलोनी की है। रिपोट्र्स के अनुसार, पड़ोसियों ने शुक्रवार की रात बच्ची के माता-पिता को एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए सुना, जब वे वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा की बच्ची की मौत हो चुकी थी।

एक पड़ोसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। बच्ची के पिता मोहम्मद शाकिर के अनुसार, शुक्रवार शाम वह बाजार गया था और जब वापस आया तो देखा कि बच्ची मर चुकी थी। उसकी पत्नी फूल बी शव के पास बैठी थी। पति ने आरोप लगाया कि फूल बी मानसिक तौर पर बीमार है और उसने बेटी का गला घोंटकर उसे मार डाला।

वहीं फूल बी ने आरोप को खारिज करते हुए पति पर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया। एसएचओ राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस बीच पड़ोसी बबलू ने पत्रकारों से कहा कि उसने दंपत्ति के सामने बच्ची को गोद लेने का प्रस्ताव रखा था, क्योंकि उसके माता-पिता गरीब थे और वे बच्ची का ध्यान रखने में असमर्थ थे।

शाकिर रिक्शा चालक है और शराब भी पीता है। वह रोज अपनी कमाई का ज्यादातर हिस्सा शराब पर खर्च करता था। बबलू को बच्ची देने के एवज में शाकिर ने 15000 रुपए की मांग की थी, ताकि इस पैसे से वह अपनी मानसिक तौर पर बीमार पत्नी का इलाज कर सके। हालांकि शाकिर की मांग के बाद में बबलू ने बच्ची को गोद लेने का विचार त्याग दिया।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement