Unnao Gangrape Case : UP minister Ranvendra Pratap Singh statement-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:21 pm
Location
Advertisement

Unnao Gangrape Case : योगी के मंत्री बोले, अपराध रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम भी नहीं दे पाए

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 दिसम्बर 2019 10:07 PM (IST)
Unnao Gangrape Case : योगी के मंत्री बोले, अपराध रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम भी नहीं दे पाए
लखनऊ। निर्भया गैंगरेप केस के बाद एक बार फिर महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार को लेकर देशभर में आवाज उठना शुरू हो गई है। दरअसल इसकी शुरुआत हाल ही हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ की गई हैवानियत के बाद हुई। इस मुद्दे पर कड़े कानून की मांग व दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग के साथ पूरा देश एक हो गया। हालांकि ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है।

गुरुवार को उन्नाव के बिहार थानांतर्गत एक बलात्कार पीडि़ता (20) को पांच लोगों ने जिंदा जला दिया। उसकी स्थिति नाजुक है। घटना में शामिल सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संवेदनशील मामले में भी कुछ लोग संयम नहीं रख पाते हैं और उन्हीं में से एक हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह। उन्होंने एक अजीब बयान देकर मुसीबत खड़ी कर ली है।

खाद्य-रसद और नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री रणवेंद्र ने कहा कि जब समाज है तो समाज में ये कह देना कि 100 प्रतिशत क्राइम नहीं होगा, ये स्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम ने भी दे पाई हो। लेकिन ये स्योरिटी जरूर है कि क्राइम हुआ है तो जेल जाएगा और उसके सजा कड़ी से कड़ी मिलेगी। रणवेंद्र आज बाराबंकी जिले में एक विभागीय समीक्षा बैठक में भाग लेने पहुंचे थे, तभी उन्होंने ये बात कही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement