Unnao : Brother and sister murdered in absence of parents-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 24, 2019 2:22 am
Location
Advertisement

उन्नाव : माता-पिता की गैरमौजूदगी में भाई-बहन की गला रेतकर हत्या

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अप्रैल 2019 11:48 AM (IST)
उन्नाव : माता-पिता की गैरमौजूदगी में भाई-बहन की गला रेतकर हत्या
उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के शुक्लागंज के गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर में भाई-बहन की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। गंगाघाट कोतवाली के इंस्पेक्टर हरिप्रसाद अहिरवार ने बताया कि कानपुर से सटे शुक्लागंज के गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर में भाई-बहन की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर निवासी पवन मिश्र एक कंपनी में सेल्समैन हैं।

सोमवार सुबह पवन काम पर चले गए और उनकी पत्नी मोनू पास ही नर्सिंगहोम में भर्ती बहन की बहू को देखने चली गईं। घर में 14 साल की बेटी अंशिका और और ढाई साल का बेटा राघव अकेले थे। जब वह घर लौटीं तो दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद थी। कुंडी खोलने के बाद मोनू ने बच्चों को आवाज दी, पर कोई जवाब नहीं मिला।

इस पर वह दूसरी मंजिल पर होने की सोचकर वहां पहुंच गईं। उन्होंने बताया कि कमरे में अलमारी का सामान बिखरा देखकर अनहोनी की आशंका पर वह भागकर नीचे के कमरे में पहुंचीं तो बेड पर बेटी और मासूम बेटे के खून से लथपथ शव देख बदहवास हो गईं। दोनों मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई थी। मामले की जांच की जा रही है।

मामले की जांच के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने पांच टीमें गठित की हैं। एक टीम गंगाघाट के कोतवाल व दूसरी अचलगंज के प्रभारी निरीक्षक आशुतोष त्रिपाठी के नेतृत्व में बनी है। स्वाट सर्विलांस और फील्ड यूनिट टीम को भी लगाया है।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement