Unique performance : telling Problems to the city council by singing songs on harmonium-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 29, 2020 7:32 am
Location
Advertisement

अनोखा प्रदर्शन : हरमोनियम पर गीत गाकर नगर परिषद को सुनाई समस्याएं

khaskhabar.com : मंगलवार, 04 जुलाई 2017 4:11 PM (IST)
अनोखा प्रदर्शन : हरमोनियम पर गीत गाकर नगर परिषद को सुनाई समस्याएं
अबोहर। जहां पूरे शहर में सीवरेज प्रणाली का बुरा हाल है, वहीं स्थानीय वार्ड नंबर 17 के अतंर्गत आती बाबा रामदेव नगरी के लोगों ने वार्ड पार्षद ठाकर दास सिवान के नेतृत्व में बदहाल सीवरेज प्रणाली के रोष स्वरूप मंगलवार को गली नंबर 5 आर्य नगरी बाबा रामदेव मंदिर के सामने धरना देकर प्रशासन को कोसा। इस मौके पर भजन गायक गोबिंद सागर ने हारमोनियम पर संगीत के माध्यम से अपने क्षेत्र की समस्याएं बताईं। वहीं सीवरेज बोर्ड के एसडीओ हरशरणजीत सिंह ने शीघ्र सीवरेज प्रणाली सुधारने का आश्वासन दिया।

जानकारी के अनुसार धरने के दौरान वार्ड पार्षद ठाकर दास सिवान व मोहल्लावासी दीपक फुटेला ने कहा कि लंबे समय से उनके क्षेत्र में सीवरेज प्रणाली का बुरा हाल है। कई बार इस बारे में सीवरेज बोर्ड को लिखित शिकायतें भी दीं, लेकिन समस्या अभी तक ज्यों की त्यों है। उन्होंंने बताया कि मंगलवार को बाबा रामदेव मंदिर में जागरण रखा गया है, लेकिन मंदिर के निकट दूषित पानी फैला होने से श्रद्धालुओं को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। उन्होंंने कहा कि अगर शीघ्र ही समस्या का स्थायी समाधान न किया गया तो मजबूरन उन्हें हनुमानगढ़ रोड पुल पर चक्का जाम करना पड़ेगा।

इस मौके पर मोहल्लावासी गुड्डी देवी, कमला देवी, संतोष देवी, रेशमा देवी, मीरा देवी, लक्ष्मदेवी, कलावंती ने कहा कि लंबे समय से गलियों में दूषित पानी पसरा होने से बच्चों को दूषित पानी से गुजर कर स्कूल जाना पड़ रहा है, जबकि मोहल्ले के लोगों को त्वचा की बीमारियां तक हो रही हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement