union minister smriti irani target congress party over npa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 19, 2018 7:54 am
Location
Advertisement

BJP का कांग्रेस पर हमला, कहा- गलत नीतियों से एनपीए में हुई बढ़ोतरी

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 सितम्बर 2018 2:27 PM (IST)
BJP का कांग्रेस पर हमला, कहा- गलत नीतियों से एनपीए में हुई बढ़ोतरी
नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल की लगातार हो रही तेजी के कारण पूरा विपक्ष मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है। कांग्रेस ने तेल की बढती कीमतों को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ 10 सिंतबर को भारत बंद किया था। बीजेपी ने कांग्रेस के आरोपों का पलटवार करते हुए इसके लिए उसी को जिम्मेदार बताया।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। स्मृति ने कांग्रेस को बढ़े हुए एनपीए के लिए जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों की वजह से बैंकों को करोड़ों का घाटा हुआ है।

नेशनल हेराल्ड केस को लेकर ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी इनकम टैक्स रोकने के लिए कोर्ट गए। कांग्रेस कल पूरी तरह से एक्पोज हो चुकी है। रघुराम राजन के बयान से साफ पता चलता है कि वह कांग्रेस पार्टी ही है जिसकी वजह से एनपीए बढ़ा।

आपको बता दें कि एस्टिमेट कमिटी के अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी को लिखे एक नोट में आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने कहा था कि अधिक बैड लोन साल 2006-2008 के बीच में दिया गया। उस समय आर्थिक विकास काफी मजबूत था और पूर्व में इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स जैसे पावर प्लांट्स आदि समय पर और बजट के अंदर ही पूरे हो चुके थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement