Unidentified man killed, set on fire in UP Kanpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 3, 2022 8:46 pm
Location
Advertisement

कानपुर में अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर जलाया शव

khaskhabar.com : बुधवार, 02 मार्च 2022 12:37 PM (IST)
कानपुर में अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर जलाया शव
कानपुर। कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाश ने 25 वर्षीय युवक की हत्या कर दी और उसे आग के हवाले कर दिया। हालांकि पीड़ित की पहचान पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है।

घटना का पता तब चला जब स्थानीय लोगों ने एक झोपड़ी से आग की लपटें निकलती देखीं। जब वे वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक शव जल रहा है जिसके बाद उन्होंने आग बुझाने के लिए पानी डाला और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

फोरेंसिक टीम के साथ संयुक्त पुलिस आयुक्त सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे। घटना यशोदा नगर बाईपास चौराहे पर स्थित शौचालय के पास हुई।

पुलिस के अनुसार, इलाके में सब्जी-पूरी गाड़ी चलाने वाले सनी गुप्ता ने कहा कि सोमवार की देर रात उसका दोस्त विनय दौड़ता हुआ उसके घर आया और उसे पास की एक झोपड़ी में आग लगने की सूचना दी। वे तुरंत मौके पर पहुंचे और आग बुझा दी। बाद में, जब वे झोपड़ी के अंदर पहुंचे तो एक 25 वर्षीय व्यक्ति के आधे जले हुए शव को देखा। बदमाशों ने आग लगाने से पहले उसके सिर और चेहरे को ईंटों से कुचल दिया था।

पुलिस ने आगे कहा कि शव शर्ट, ट्राउजर और स्पोर्ट्स शूज में था, साथ ही मृतक के दाहिने हाथ पर सांप का टैटू भी था।

पुलिस बिहार के समस्तीपुर निवासी संजीत सिंह चौहान और पास में रहने वाले बिहार के वैशाली निवासी सुनील झा से पूछताछ कर रही है।

चौराहे पर लगे कैमरों की फुटेज की जांच के लिए पुलिस ने स्मार्ट सिटी के कंट्रोल रूम से संपर्क किया है।

फोरेंसिक विशेषज्ञों के मुताबिक, सिर के बीचोंबीच, बाएं कान के पीछे, नाक और माथे के बीच छह बार से ज्यादा ईंटों से वार किया गया हैं।

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। मामले की जांच की जा रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement