Unemployed youth committed suicide by hanging in Bathinda-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:06 am
Location
Advertisement

बेरोजगार युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 मार्च 2017 8:54 PM (IST)
बेरोजगार युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
बठिंडा। स्थानीय एनएफएल क्लोनी के कर्वाटर में रहने वाले युवक गुरलाल सिंह (24) पुत्र हरनेक सिंह ने कमरे में लगे पंखे से कपड़े का फंदा लगा कर आत्म हत्या कर ली।

जांच अधिकारी थाना थर्मल बठिंडा एएसआई गुरमेल सिंह के अनुसार गुरलाल सिंह बी टैक पास था तथा एनएफएल में सिखलाई लेने आया था। उसके साथ एक और युवक भी रहता था। बीती रात गुरलाल सिंह कमरे में अकेला था। थोड़ी देर बाद जब उसका दोस्त कमरे में वापिस आया तो उसने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने आसपास रहने वाले लोगों को इस बात की सूचना दी। इस पर थाना थर्मल व सहारा जनसेवा संस्था को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची व कमरे का जोर से धक्का मार कर खोला गया। युवक का शव कमरे में पंखे से लटक रहा था। पुलिस सूत्रों अनुसार युवक ने पड़े का फंदा बना कर आत्म हत्या की थी।

संस्था के सदस्यों ने शव को नीचे उतारा व सिविल अस्पताल पहुंचाया। जांच अधिकारी अनुसार युवक गांव चक्क हीरा सिंह वाला जिला बठिंडा का ही रहने वाला था। आज मृतक के पिता हरनेक सिंह ने बताया कि उसका बेटा नौकरी न मिलने के कारण मानसिक परेशान था। पुलिस ने धारा 174 के तहत कारवाई कर आज शव का पोस्ट मार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement