Uncle-niece arrested for demanding 5 lakhs by threatening to implicate doctor in rape and molestation case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 2:22 pm
Location
Advertisement

डॉक्टर को रेप और छेड़छाड़ के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख की मांग करने वाले मामा- भांजी गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 जून 2022 6:13 PM (IST)
डॉक्टर को रेप और छेड़छाड़ के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख की मांग करने वाले मामा- भांजी गिरफ्तार
झालावाड़ । कोतवाली थाना क्षेत्र में कनक रेजीडेंसी निवासी डॉक्टर को रेप और छेड़छाड़ के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपयों की मांग करने के आरोप में पुलिस ने आरोपी महिला सीमा तंवर पत्नी अभिमन्यु निवासी कुशलपुरा थाना बकानी और सहयोगी मामा रवि तवर पुत्र कनहीरा निवासी सैंथरा थाना भोजपुर जिला राजगढ़ को गिरफ्तार किया है।

झालावाड़ एसपी मोनिका सेन ने बताया कि एसआरजीएच में कार्यरत डॉ सुनील यादव ने कोतवाली थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि उनके विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी वल्लभ बाई ने 5-6 महीने पहले उसकी जान पहचान सीमा तवर से कराई थी। सीमा ने उनके मोबाइल नंबर ले लिये और बीच-बीच में साफ सफाई व घरेलू काम के लिए बातचीत होने लगी। 10 जून को सीमा उसके फ्लैट पर आई ओर रेप व छेड़छाड़ के मुकदमे में फंसा देने की धमकी देकर 500000 रुपये मांगे। महिला ने अपनी मां और भाई को भी बुला कर डराया धमकाया। घबराकर उन्होंने 40000 रुपये दे दिए। उसके बाद 5 लाख के लिए धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

रिपोर्ट पर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू की गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी मोनिका सेन ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार शर्मा के निर्देशन व सीओ बृजमोहन व श्रीमती नीरज शर्मा के सुपरविजन एवं थानाधिकारी कोतवाली बलवीर सिंह के नेतृत्व में एसआई मांगीलाल व अन्य की टीम गठित की गई। गठित टीम ने कार्य योजना बनाकर बुधवार को वाँछित महिला आरोपी सीमा तंवर और उसके मामा रवि तंवर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को जेल भिजवाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement