Uncle-nephew raped student in Jaipur, used to come home after brother job -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 4:05 am
Location
Advertisement

जयपुर में चाचा-भतीजे ने किया छात्रा से दुष्कर्म, भाई के नौकरी जाने के बाद आते थे घर

khaskhabar.com : सोमवार, 26 जुलाई 2021 1:36 PM (IST)
जयपुर में चाचा-भतीजे ने किया छात्रा से दुष्कर्म, भाई के नौकरी जाने के बाद आते थे घर
जयपुर। सदर इलाके में रहने वाली एक छात्रा से चाचा-भतीजे के दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दोनों आरोपित घर में उस समय आते थे, जब भाई अपने काम पर चला जाता था। मामले की जांच एसीपी सदर कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि हसनपुरा निवासी 24 वर्षीय युवती ने रविवार देर शाम रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह करीब तीन वर्ष पहले अपने भाई के साथ जयपुर आई थी। दोनों भाई-बहन किराए से कमरा लेकर रहने लगे और वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने के साथ जॉब की तलाश कर रही थी।

आरोप है कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात रवि नाम के युवक से हुई। बातचीत के दौरान आरोपित रवि ने उसके अच्छी नौकरी लगवाने में मदद करने की बात कही और उन्हें अपने कमरे के पास ही रूम भी दिलवाया। आपसी मेलजोल बढऩे पर रवि ने पीडि़ता के घर पर आना जाना शुरू कर दिया।

शादी का दिया झांसा - आरोप है कि उसके भाई के नौकरी पर जाने के बाद आरोपित रवि ने उसके कमरे में आकर जबरन दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपित ने शादी करने की बात कही। शादी करने का झांसा देकर आरोपित उसके साथ देहशोषण करने लगा। करीब छह माह पूर्व रवि ने अपने रिश्ते में लगने वाले चाचा से मुलाकात करवाई।

एक दिन मौका पाकर भाई की गैरमाजूदगी में आरोपित चाचा भी घर में घुस आया और दुष्कर्म किया। इसके बाद अक्सर दोनों चाचा-भतीजे कमरे पर आकर पीडि़ता से दुष्कर्म करने लगे। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपित ने इंकार कर दिया और चुप रहने के लिए धमकाने लगे। मारपीट कर उसका मोबाइल छीनकर दोनों आरोपित अपने गांव चले गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement