Una is the government discriminating: Satti-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:24 am
Location
Advertisement

ऊना के साथ सरकार कर रही है भेदभाव: सत्ती

khaskhabar.com : रविवार, 13 नवम्बर 2016 5:40 PM (IST)
ऊना के साथ सरकार कर रही है भेदभाव: सत्ती
ऊना। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस सरकार ऊना के साथ भेदभाव कर रही है, जिसे अब और सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंचायतों को 14वें वित्तयोग के तहत जो पैसा मिला है, उसे खर्च करने की इजाजत प्रदेश सरकार नहीं दे रही है। इस कारण पंचायतों में विकास रुका है और लोग परेशान हैं।
सतपाल सत्ती शनिवार को विधान सभा क्षेत्र के पार्टी शक्ति केंद्रों के प्रभारियों की बैठक को बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष रमेश भड़ौलियां ने की, जबकि जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने विधानसभा क्षेत्र के हर शक्ति केंद्र प्रभारी को बूथ स्तर पर बैठकें लेने के निर्देश दिए ताकि कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार की नीतियों के बारे में जानकारी प्रदान की जा सके। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 500 व 1000 के नोट बंद कर भ्रष्टाचार व कालेधन पर चोट की है। जनता का सरकार को इस योजना में पूरा सहयोग मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि किसान, मजदूर, महिला, कर्मचारी व व्यापारी वर्ग को किसी प्रकार घबराने की जरूरत नहीं है। सरकार का मकसद सिर्फ कालेधन को रोकना, आंतकवाद व नशे जैसे कार्यों को मिल रहे पैसों पर चोट करना है।

इस अवसर पर भाजपा नेता सागर दत्त भारद्वाज, राज कुमार पठानिया, महेंद्र, अविनाश मैनन, शिव कुमार जखेड़ा, सुरेश कुमार, तिलक राज, तिलक राज सैणी, अवतार सिंह, भजन सिंह मान, दर्शन लाल, अशोक कुमार, बलजीत सिंह बसदेहड़ा, कुलविंद्र कौर, मोहन सिंह आदि उपस्थित रहे।



यह भी पढ़े :बेंगलुरु के बाजार में आया असली से पहले 2000 का नकली नोट!

यह भी पढ़े :ऐसे बना रहे हैं नमक से काले धन को सफेद

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement