Udaipur ATS arrested Smuggler with 116 kg ganja-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:22 am
Location
Advertisement

उदयपुर एटीएस ने पकड़ा 18 लाख का 116 किलो गांजा, एक गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 01 जून 2018 12:18 PM (IST)
उदयपुर एटीएस ने पकड़ा 18 लाख का 116 किलो गांजा, एक गिरफ्तार
उदयपुर। एटीएस उदयपुर की टीम ने निंबाहेड़ा के पास सफारी कार से 116 किलो गांजा बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बरामद गांजे की कीमत 18 लाख रुपए आंकी गई है। गांजा तस्करी के आरोप में एटीएस टीम ने रेलमगरा निवासी रतन पुत्र बंशीलाल को गिरफ्तार किया और कार जब्त की है। एटीएस ने आरोपी से लिफ्ट लेने वाले एक जने को भी हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

इस संबंध में एटीएस को सूचना मिली थी कि कोई व्यक्ति आंध्र प्रदेश विशाखापटनम से कार द्वारा गांजा लेकर आ रहा है। इसे प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में निर्यात करने वाला है। एटीएस टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर निंबाहेड़ा के पास इस सफारी कार को रुकवाया और तलाशी ली। तलाशी में सामने आया कि कार की डिक्की में लकड़ी के बॉक्स पड़े हुए थे। उनको खोलकर देखा तो उसमें दो-दो किलो के बॉक्स रखे हुए थे जिसमें गांजा पाया गया। एटीएस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर निंबाहेड़ा के सदर थाना पुलिस के हवाले किया।

एटीएस टीम के अधिकारियों ने बताया कि आराेपी मध्यप्रदेश के उज्जैन, रतलाम, मंदसौर, नीमच होते हुए आ रहा था। इस बीच एक व्यक्ति ने रतन से लिफ्ट ली थी। कार्रवाई में पुलिस ने उक्त व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement