Two women death, two injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 15, 2020 2:22 pm
Location
Advertisement

ट्रक के रौंदने से बाइक सवार दो युवतियों की मौत, दो जख्मी

khaskhabar.com : रविवार, 24 जून 2018 1:48 PM (IST)
ट्रक के रौंदने से बाइक सवार दो युवतियों की मौत, दो जख्मी
हाथरस। प्रदेश के हाथरस जनपद के आगरा रोड पर शनिवार सुबह हनुमान चौकी के पास दस टायरा ट्रक के बाइक को रौंदने से बाइक सवार दो महिलाओ की मौत हो गई और तीन साल की बच्ची समेत दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के महेंद्र नगर निवासी मनोज कुमार शनिवार सुबह अपने छोटे भाई अशोक की पत्नी सुधा, उसकी तीन साल की बच्ची और बहन पिंकी को लेकर बाइक से हाथरस जंक्शन के गांव दरियापुर जा रहे थे। रास्ते में उत्तराखंड के रुद्रपुर से ग्वालियर जा रहे दस टायरा ट्रक ने आगरा रोड पर हनुमान चौकी के पास मनोज की बाइक को पीछे से रौंद दिया।

इस हादसे में सुधा (23) और संगीता उर्फ पिंकी (17) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहे मनोज और बच्ची मामूली चोट लगने से घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जमा होने से आगरा-अलीगढ़ पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही ट्रक चालक जितेंद्र यादव निवासी रुद्रपुर को हिरासत में ले लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि हादसे में दो युवतियों की मौत हुई है। वहीं बाइक चालक व बच्ची मामूली रूप से घायल है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement