two smugglers arrested in Hanumangarh recovered 200 drug Bottle-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 5:57 am
Location
Advertisement

200 नशीली शीशियां बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 31 जुलाई 2017 10:13 AM (IST)
200 नशीली शीशियां बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार
हनुमानगढ़। पुलिस ने नशीली दवा की शीशियों से भरे दो कार्टन सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनसे एक बाइक भी जब्त की है। आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी दिल्ली से नशीली दवाएं मंगवाकर यहां कई ठिकानों पर सप्लाई देते थे। पूछताछ में आरोपियों से सप्लाई लेने वाले जिन लोगों के नाम सामने आए हैं पुलिस उनके बारे में पड़ताल कर रही है। पड़ताल में इस गोरखधंधे से जुड़े कई लोगों पर शिकंजा कसे जाने की संभावना है।

टाउन थानाप्रभारी अनवर मोहम्मद ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि टाउन में एफसीआई गोदाम के पास दो युवक बाइक पर नशीली दवाओं की खेप लेकर रहे हैं। पुलिस एफसीआई गोदाम के पास पहुंची तो बाइक सवार दो युवकों ने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने पीछा करते हुए दोनों को धर दबोचा।

तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से मिले दो कार्टन में 100 एमएल मात्रा की दो सौ शीशियां ऑनरेक्स सिरप बरामद हुआ। पुलिस ने औषधि नियंत्रण अधिकारी को बुलाकर जांच कराई तो कोडिन सिरप होने की पुष्टि हुई। इस पर पुलिस ने नशीली दवा एवं बाइक जब्त कर सप्लायर मनोज (29)पुत्र पूर्णचंद नाई निवासी गली नंबर चार इंदिरा कॉलोनी एंव रवि( 24) पुत्र प्रहलाद सिकलीगर निवासी सिकलीगर मोहल्ला वार्ड 28 टाउन को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ में दिल्ली से नशीली दवा की सप्लाई लेना स्वीकार किया है। मामले की जांच जंक्शन थानाप्रभारी को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement