Two sharp shooters arrested with illegal weapons in Udaipur, one illegal country-made pistol recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 8:57 am
Location
Advertisement

उदयपुर में 2 शार्प शूटर अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, एक अवैध देशी पिस्टल बरामद

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 अप्रैल 2022 1:08 PM (IST)
उदयपुर में 2 शार्प शूटर अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, एक अवैध देशी पिस्टल बरामद
उदयपुर । थाना घासा पुलिस ने बड़ी वारदात से पहले दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें अगर समय पर गिरफ्तार नहीं किया जाता तो दो जनों को अपनी जान से हाथ गवानां पड़ता। थाना पुलिस ने दोनों शार्प शूटरों के पास से एक अवैध देशी पिस्टल, दो मैगजीन एवं 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।
उदयपुर एसपी मनोज कुमार ने बताया कि अवैध हथियारों की धरपकड़ हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुकेश सांखला एवं सीओ मावली कैलाश कंवर के सुपरविजन में थानाधिकारी घासा फैली राम मीणा एवं टीम द्वारा यह कार्रवाई की गई है। टीम ने नाकाबंदी के दौरान लाखा का खेड़ा चंदेरिया चित्तौड़गढ़ निवासी कमलेश पुत्र भैरू लाल एवं महाराज की खेड़ी डबोक उदयपुर निवासी दीपक प्रजापत पुत्र भगवानलाल नाम के 2 शार्प शूटरों को हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।
एसपी मनोज कुमार ने बताया कि दोनों अभियुक्तों ने पूछताछ में थाना अधिकारी को बताया कि वे मरतडी निवासी नारायण सिंह राव पुत्र हम्मेंर सिंह कि सुपारी पर मरतडी निवासी कान सिंह राव एवं खोड़ाव, कुराबड़ निवासी विजय सिंह पुत्र नाथू सिंह को मारने जा रहे थे।
उन्होंने बताया कि दोनों अभियुक्त पहले भी लूट अपहरण और हनी ट्रेप के मामलों में शामिल रह चुके हैं तथा थाना चंदेरिया जिला चित्तौड़गढ़ के अपहरण के मामले में अभी भी वांछित चल रहे थे। दोनों से थाना पुलिस गहनता से अनुसंधान कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement