Two people died, the soldier was crushed by truck, three hours jammed highway-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:46 pm
Location
Advertisement

दो जनों की मौत, सिपाही को ट्रक ने कुचला, तीन घंटे जाम रहा हाइवे

khaskhabar.com : बुधवार, 25 अप्रैल 2018 8:03 PM (IST)
दो जनों की मौत, सिपाही को ट्रक ने कुचला, तीन घंटे जाम रहा हाइवे
सवाई माधोपुर। जिला मुख्यालय से महज कुछ ही दूरी पर जीना पुर पर जीना पुर गांव के पास गांव के पास आज एक सड़क हादसे में करीब 55 वर्षीय वृद्ध की मौत मौके पर ही गंभीर चोट आने के कारण हो गई। वृद्ध को सवाई माधोपुर की ओर से कोटा की तरफ जा रहे एक ट्रोले ने टक्कर मारी। टक्कर उसके बाद एक और युवक जोकि धमोर आठवण गांव का रहने वाला था उसको भी ट्रोले ने टक्कर मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। उस युवक को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया।

हादसे के बाद करीब 2 घंटे तक पुलिस प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा मौके पर नहीं पहुंचने से ग्रामीण आप आक्रोश में आ गए और जीरापुर के पास सड़क पर जाम लगा दिया। इससे लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर करीब 3 घंटे जाम रहा । ग्रामीण मौके पर ही शव का पोस्टमार्टम कराने जिद पर अड़ गए। वही मृतक गंगाराम का निवासी मुई गाँव के रूप में की गई शव को करीब 3 घंटे की समझाइश के बाद पुलिस प्रशासन ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया। एग्जाम के दौरान स्कूली बच्चे जाम में फंस गए जिससे धूप में स्कूली बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

पुलिस प्रशासन ने जैसे-तैसे ग्रामीणों को समझाइश कर और मुआवजा आदि देने के आश्वासन के बाद ही ग्रामीणों ने जाम खोला। यह हादसा कोतवाली थाना क्षेत्र के जीना पुर गांव के पास हुआ मौके पर इस दौरान SDM सीईओ ग्रामीण सीओ सिटी पर्याप्त जाता जाब्ता मौके पर तैनात रहा लेकिन ग्रामीणों के सामने सभी के सभी सिर्फ मूकदर्शक बने खड़े रहे। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर ही पड़ा रहने दिया और प्रदर्शन किया।

सिपाही की ट्रक ने जान ली


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement