Two mobile phones recovered from Constable in Central Jail, arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:47 am
Location
Advertisement

सेंट्रल जेल में प्रहरी से दो मोबाइल फोन बरामद, गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 अप्रैल 2018 11:30 AM (IST)
सेंट्रल जेल में प्रहरी से दो मोबाइल फोन बरामद, गिरफ्तार
जोधपुर। सेंट्रल जेल में बंद बदमाशों द्वारा लगातार मोबाइल का उपयोग करने के बाद पिछले कई दिनों से सख्त हुए जेल प्रशासन और आरएसी की टीमों ने बंदियों व कैदियों के साथ-साथ कर्मचारियों की भी सघन तलाशी शुरू कर दी है।

रविवार देर रात बाद शिफ्ट बदलने के दौरान आरएसी की टीम ने एक जेल प्रहरी को ही दो मोबाइल ले जाते हुए गिरफ्तार कर लिया। आरोपी प्रहरी महेंद्र कस्वां के खिलाफ रातानाडा थाने में केस दर्ज करवाया गया है। पांच-छह दिन में जेल प्रशासन तथा आरएसी की टीमों ने 15 मोबाइल बरामद किए हैं।

रातानाडा पुलिस का कहना है कि जेल अधीक्षक की ओर से सेंट्रल जेल के प्रहरी सुरेश त्रिवेदी ने रिपोर्ट दी है। इसमें कहा गया है कि रविवार की रात सेंट्रल जेल के मुख्य द्वार के बाहर स्थित तलाशी कक्ष में 2 से 6 बजे तक आरएसी के हैड कांस्टेबल नारायणसिंह, कांस्टेबल गोरधनराम व महिला कांस्टेबल पवन कस्वां की ड्यूटी थी। रात 2 बजे जेल गार्ड की ड्यूटी शिफ्ट चेंज हो रही थी। कांस्टेबल गोरधन ने ड्यूटी के लिए भीतर जाने वाले जेल प्रहरी महेंद्र कस्वां की तलाशी ली। संदेह होने पर उसके मोजे भी उतरवाए तो पैर के पंजों के नीचे पॉलीथिन में पैक और काली टेप से चिपके दो मोबाइल बरामद हुए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement