Two illegal arms suppliers arrested in Gurugram -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:24 pm
Location
Advertisement

गुरुग्राम में दो अवैध हथियार सप्लायर गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 07 जून 2021 5:40 PM (IST)
गुरुग्राम में दो अवैध हथियार सप्लायर गिरफ्तार
गुरुग्राम । गुरुग्राम में पुलिस ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार करने का दावा किया है और उनके पास से 11 पिस्तौल, 22 मैगजीन और 15 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं, जिनकी आपूर्ति स्थानीय अपराधियों और गिरोह के सदस्यों को की जानी थी।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध), प्रीत पाल सांगवान ने सोमवार को कहा, "कुलदीप, जिसे 'सीएम' के नाम से भी जाना जाता है, और मुकेश कुमार, को गुरुग्राम के महाराजा अग्रसेन भवन, सोहना से रविवार को एक गुप्त सूचना के बाद गिरफ्तार किया गया था। दोनों उत्तर प्रदेश से गुरुग्राम में अपने संपर्कों और अपराधियों को हथियारों की आपूर्ति करने आए थे। "

सांगवान ने कहा "दोनों एक बड़े काले बैग में अवैध हथियारों की खेप ले जा रहे थे। आरोपी अपनी मोटरसाइकिल पर थे जब उन्हें क्राइम ब्रांच यूनिट सेक्टर -17 की एक टीम ने दबोच लिया। वे अपराधी उत्तर प्रदेश से 15-16 हजार रुपये में हथियार लाए थे। प्रति हथियार और अपने संभावित ग्राहकों को इसे 50-60 हजार रुपये में बेचते थे।"

पूछताछ में दोषियों ने खुलासा किया कि इससे पहले वे दिल्ली, उत्तर प्रदेश, होडल और पलवल में हथियारों की आपूर्ति करते थे। गुरुग्राम में इन अवैध हथियारों को बेचने का यह उनका पहला प्रयास था लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा, "कुलदीप शारीरिक रूप से अक्षम व्यक्ति है और मोबाइल की दुकान में काम करता था, जबकि मुकेश फरीदाबाद की एक कंपनी में काम करता है।"

दोषियों के खिलाफ सोहना सिटी थाने में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement