Two female devotees death, 21 injured in collision with Cantor-truck-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 24, 2020 3:03 pm
Location
Advertisement

कैंटर-ट्रक की टक्कर से 2 महिला श्रद्धालुओं की मौत, 21 जख्मी

khaskhabar.com : शनिवार, 05 अगस्त 2017 6:12 PM (IST)
कैंटर-ट्रक की टक्कर से 2 महिला श्रद्धालुओं की मौत, 21 जख्मी
रुपनगर। दिल्ली से डेरा बाबा बडभाग सिंह जी के दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं को ले जा रहे एक कैंटर व ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिससे 2 महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 21 श्रद्धालु गंभीर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल रूपनगर में भरती करवाया गया। 6 ज़ख्मियों की हालत गंभीर होने के कारण उन को PGI चण्डीगढ़ में रैफर किया गया है।

घायलों में औरतें और बच्चे भी शामिल थे। हादके बाद में ज़ख्मियों को एंबुलैंस से रूपनगर के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भरती करवाया गया है। 7 की हालत गंभीर होने के कारण PGI चण्डीगढ़ में रैफर किया गया है। ज़ख्मियों मैं एक महिला ने रूपनगर के सरकार हस्पताल में पहुँचकर दम तोड़ दिया जब कि दूसरी महिला की PGI चण्डीगढ़ में पहुँच कर बाद में मौत हो गई। मृतकों की पहचान शोभा जैन (55) पत्नी रवीन्द्र कुमार जैन निवासी उत्तम नगर दिल्ली और राज रानी (70) पत्नी सोहण लाल निवासी जगत पुर दिल्ली के तौर पर हुई है।

हादसो में ज़ख्मियों ने बताया कि वह बाबा गुरदेव सिंह जी के साथ दशमेश दरबार डेरा दिल्ली से ओर संगतें के साथ डेरा बाबा बडभाग सिंह जी के दर्शनों के लिए टैम्प मैं जा रहे थे। संगतें दो टैम्पुओं में सवार थे । एक टैम्पो आगे निकल गया और दूसरा घनौली समीप सामने से आ रहे ट्रक के साथ टकरा गया। हस्पताल में ज़ख्मियों के बयान दर्ज करन पहुँचे चौकी घनौली के इंचार्ज ASI सोहण सिंह ने बताया कि हादसो में दो अोरतों की मौत हो गई है और 21 श्रद्धालू ज़ख़्मी हुए हैं। उन्होंने बताया कि श्रद्धालुओं के बयानों और हादसो का कारण बने ट्रक के चालक कमल देव पुत्र दीना राम वाली करोर ज़िला मंडी हिमाचल प्रदेश के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement