Two dead in two accidents in bathinda-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:04 pm
Location
Advertisement

दो हादसों में गाड़ी के नीचे आने से दो की मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 25 अप्रैल 2017 8:15 PM (IST)
दो हादसों में गाड़ी के नीचे आने से दो की मौत
बठिंडा। यहां से लगभग 20 किलोमीटर दूर बठिंडा-फिरोजपुर रेल लाइन पर गांव अकलिया के पास ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई। मृतक का सिर रेलवे लाइन के अंदर पड़ा था। सहारा जनसेवा के सदस्य व थाना जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान रोशन सिंह (34) पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी कोठे नत्था सिंह के तौर पर हुई है।

जांच अधिकारी हवलदार गुरपाल सिंह के अनुसार मृतक के भाईयों रछपाल सिंह व सुखवाल सिंह ने अपने बयान में बताया कि रेशम सिंह शादी शुदा था तथा मजदूरी कर गुजारा करता था। वह काफी समय से मानसिक परेशान रहता था।

पुलिस सूत्रों अनुसार आज रेशम सिंह ने मानसिक परेशानी में आत्म हत्या कर ली। उसके शव को सहारा जनसेवा के सदस्यों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया। जांच अधिकारी अनुसार शव का पोस्ट मार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया गया है।

एक अन्य दुर्घटना में यहां से लगभग 19 किलोमीटर दूर बठिंडा-डबवाली रेल लाइन पर संगत मंडी के पास गाड़ी के नीचे आने से एक युवक की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलने पर सहारा जनसेवा के सदस्य व थाना जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक युवक की मौके पर ही पहचान हो गई। मृतक का नाम रजनीश कुमार उर्फ राजू (40) पुॠत्र मंगू राम संगत के तौर पर हुई है। मृतक संगत मंडी में मेडिकल स्टोर वलाता था।

जांच अधिकारी थाना जीआरपी बठिंडा हवलदार सौदागर सिंह अनुसार मृतक के भाई विरेन्द्र मोहन ने अपने बयान में बताया है कि पहले हमारी माता की मौत हो गई व फिर एक भाई की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई जिस कारण रजनीश मानिसक परेशान रहात था। इसी कारण उसने मानसिक परेशानी में आत्म हत्या कर ली।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement