trying to burn the BJP MP Katheria niece family -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:09 am
Location
Advertisement

BJP सांसद कठेरिया की भतीजी के परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश

khaskhabar.com : शुक्रवार, 28 सितम्बर 2018 11:46 AM (IST)
BJP सांसद कठेरिया की भतीजी के परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बुधवार देर रात राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष व भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी उमा को परिवार समेत जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। आग में झुलस कर उमा की सास, आठ माह का बेटा और पति झुलस गए, जबकि पालतू कुत्ते की मौत हो गई।

वहीं दो बाइक, एक कार समेत लाखों का सामान राख हो गया। गुरुवार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी उमा और उनके पति कमल सिकंदरा थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी सेक्टर-11 में परिवार के साथ रहते हैं। बुधवार रात तकरीबन डेढ़ बजे एक युवक ने उनके मकान में आग लगा दी। सीसीटीवी फुटेज में युवक मकान की चारदीवारी से कूदता दिखाई दिया, जिसने दरवाजों को बाहर से बंद कर वहां पेट्रोल डालकर आग लगा दी और भाग निकला। वहीं आग की लपटें देख परजिनों ने शोर मचाया, जिसके बाद पड़ोसियों ने छत के रास्ते सीढ़ी लगाकर परिजनों को निकाला। लेकिन आग से उमा की सास पुष्पा, आठ माह का बेटा पार्थ और पति कमल झुलस गए। उन्हें राम रघु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पालतू कुत्ता आग में झुलस कर मर गया। सूचना मिलने पर रात दो बजे दमकल की दो गाड़ियां पहुंची और सुबह साढ़े चार बजे तक मशक्कत के बाद आग को बुघया। आग में दो बाइक, एक कार और घर का सामान जल गया। बताते हैं कि आग में उमा की शादी में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी जल गई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement