Truck operators and union wrangling after the deadly attack on the union Munshi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 4:27 pm
Location
Advertisement

ट्रक ऑपरेटरर्स और यूनियन में तकरार के बाद यूनियन मुन्शी पर किया जानलेवा हमला

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 अक्टूबर 2016 9:38 PM (IST)
ट्रक ऑपरेटरर्स और यूनियन में तकरार के बाद यूनियन मुन्शी पर किया जानलेवा हमला
फरीदकोट। स्थानीय बाबा फरीद ट्रक यूनियन से गत गेहू सीजन-2016 की अदाएगी ना होने से गुस्साएं ट्रक आपरेटर्स ने गुरूवार को यूनियन खजांची पर हमला कर दिया, जिस सबंधी मारपीट का शिकार बने यूनियन खजांची की शिकायत के आधार पर थाना कोतवाली ने जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
उक्त सबंधी पुलिस को दिएं ब्यानों में बाबा फरीद ट्क यूनियन के खजांची लवली ने बताया कि वह रोज की तरह आज यूनियन दफतरमें कामकाज कर रहा था तो ट्क अपरेटर घुक्की पुत्र चरणजीत सिंह ने अपने अन्य अपरेटरर्ज साथियों समेत कार्यालय आ उससे काफी गाली गलोच किया। उपरांत वह बलबीर एवन्यू के जीवन नगर स्थित अपने घर चला आया । बयानकर्ता ने कहा कि घर से वह अपने साथियों बिटू, लक्की व प्रितपाल सिंह के साथ कार पर स्वार हो फिरोजपुर किसी कामकाज के लिएं निकला , जिस दौरान वाल्मिकी चौंक में कालटेक्स पेट्रोल पंप समक्ष उससे सुबह को यूनियन दफतर में आ गाली गलोच करने वाले उक्त आरोपी घुक्की ने कथित तौर पर बहुगिणती साथियों समेत उनकी कार को घेर लिया और उसपर व उसके साथियों पर हमला कर दिया । उक्त ब्यानकर्ता ने कहा कि उक्त हमलावरों के प्रमुख घुक्की ने कथित तौर पर साथ लाएं देसी कट्टे से उसपर फायर भी किएं , जिससे वह वाल वाल बचा , जिस दौरान तेजधार हथियार का वार लगने से उसका एक साथी प्रितपाल गंभीर घायल हो गया।

उधर इस मामले में यूनियन खजांची की और से आरोपी ठहराएं गएं ट्रक अापरेटरर्स ने कहा कि गत गेहू सीजन मार्च 2016 की ढोया ढवाई राशि अभी तक नही दी गई, जिस सबंधी उक्त खजांची की और से राशि देने से लगातार टालमटोल की जा रही है, जिससे वह आर्थिक व मानसिक परेशानियों का सामना कर रहे है। इसी के चलते उन्हें अंतत उन्हें भारी हताशा के चलते गुस्से भरा रवैया अख्तयार करना पडा ।


यह भी पढ़े :ब्वॉयफ्रेंड पर था शक, सच्चाई जान रह गई सन्न

यह भी पढ़े :आलिया को ऑडीQ-5 प्यारी, प्रियंका की पोर्श-कैनन से यारी

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement