Truck driver and cashier arrested for supplying illegal liquor from Haryana to Barmer-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 8:18 pm
Location
Advertisement

हरियाणा से बाड़मेर अवैध शराब की सप्लाई करते ट्रक चालक और खलासी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 29 जनवरी 2022 2:28 PM (IST)
हरियाणा से बाड़मेर अवैध शराब की सप्लाई करते ट्रक चालक और खलासी गिरफ्तार
चूरू । अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध धरपकड़ अभियान के तहत सालासर पुलिस ने गश्त के दौरान मिली सूचना पर पार्वती सर पुलिया के पास नाकाबंदी ने एक ट्रक से 32 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब के 294 कार्टून जप्त किए हैं। अवैध शराब हरियाणा के करनाल से तस्करी कर बाड़मेर जिले में सप्लाई के लिये ले जाई जा रही थी। पुलिस ने ट्रक में सवार गांव सारला थाना बाखासर जिला बाड़मेर निवासी ट्रक ड्राइवर हेमराज जाट पुत्र मेहा राम (33) व खलासी गंगाराम जाट पुत्र उम्मेदा राम (22) को गिरफ्तार कर लिया।
चूरू एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि पूछताछ में दोनों तस्करों ने बताया कि करनाल से तस्करी कर वे यह शराब गिड़ा बाड़मेर निवासी हनुमान राम जाट के लिए ले जा रहे थे। पकड़े गए दोनों आरोपी परिवार में भाई लगते हैं। जब्त की गई शराब विभिन्न ब्रांडों की है। ट्रक के डाले के अंदर लोहे का केबिन बना हुआ है। केबिन में शराब भरी हुई थी तथा ऊपर कांच के टुकड़े भरे हुए है। केबिन का मुंह फर्श के नीचे से टायरों के पास है, जो नीचे से खुलता है। जिससे किसी को शक ना हो।
एसपी दिगंत आनंद बताया कि अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश प्रसाद बोहरा व सीओ रामप्रताप विश्नोई के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के क्रम में थानाधिकारी सुजानगढ़ संदीप कुमार को गश्त के दौरान मिली सूचना पर टीम द्वारा पार्वती सर पुलिया के पास नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान सालासर की तरफ से आते एक ट्रक को रोका गया तो ट्रक में बैठे दो व्यक्ति भागने लगे। जिन्हें टीम ने पकड़ लिया। ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब मिली। अवैध शराब से भरे ट्रक को जप्त कर दोनों तस्करों के विरुद्ध आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। अग्रिम अनुसंधान थानाधिकारी छापर द्वारा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement