Trolls are targeting Mehwish Hayat again, this time over her dance video-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 7:44 am
Location
Advertisement

कट्टरपंथियों के निशाने पर पाक अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर इस वजह से हो रही है ट्रोल

khaskhabar.com : बुधवार, 09 अक्टूबर 2019 6:02 PM (IST)
कट्टरपंथियों के निशाने पर पाक अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर इस वजह से हो रही है ट्रोल
लाहौर। मुसलमानों और इस्लाम से जुड़े मुद्दों के पक्ष में काफी मुखर रहने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात (Mehwish Hayat) कट्टरपंथी सोच रखने वालों के निशाने पर आई हुई हैं। महविश को डांस और उनकी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। महविश हयात पाकिस्तान के नागरिक सम्मान तमगए-इम्तियाज से सम्मानित हो चुकी हैं।

उन्हें हाल में पांच सर्वाधिक लोकप्रिय मुस्लिम महिलाओं में चुना गया था। हाल में ही उन्हें नार्वे में प्राइड ऑफ परफार्मेस अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। वह बॉलीवुड पर यह आरोप लगाने में कभी पीछे नहीं रहतीं कि इसकी फिल्मों में मुसलमानों और पाकिस्तान की बेहद नकारात्मक छवि पेश की जाती है। लेकिन, अब उन्हीं के देश में कुछ कट्टरपंथी उनकी नकारात्मक छवि पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

अमेरिका के ह्यूस्टन में पाकिस्तानी कला जगत के एक अवार्ड फंक्शन में महविश को साथी कलाकार अहसन खान के साथ डांस पेश करना था। इसके रिहर्सल से जुड़ी तस्वीरें व वीडियो महविश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। इसमें वह गुलाबी रंग की एक अत्याधुनिक ड्रेस में डांस करतीं नजर आईं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "क्या यह आपको हॉट लगा।" उनके कई प्रशंसकों को यह काफी पसंद आया लेकिन कई अन्य अभिनेत्री पर 'अश्लीलाता' के नाम पर बरस पड़े।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement